WhatsApp Group Join Now
Telegram Group (91k+) Join Now

Silai Yojana Vacancy: महिलाओं के लिए घर बैठे सिलाई करने हेतु 675 पदों के लिए निकली भर्ती, बिना योग्यता भर्ती

घर बैठकर सिलाई का काम करने के इच्छुक महिलाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है हाल ही में 675 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस नौकरी के लिए किसी विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं है सभी इच्छुक महिलाएं 31 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकती हैं।

Silai Yojana Vacancy
Silai Yojana Vacancy

इस प्रकार की महिलाएं जो अपने घर से काम करना चाहती हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा अवसर है राज्य सरकार ने महिलाओं के लिए घर बैठकर सिलाई का काम करने के 675 पदों पर भर्ती निकाली है इस भर्ती के लिए किसी विशेष योग्यता की भी आवश्यकता नहीं है। यानी, आप किसी भी योग्यता के बिना आवेदन कर सकती हैं इस संबंध में विस्तृत जानकारी विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि इस वैकेंसी को मोहन जी टैक्सटाइल की ओर से आयोजित करवाया जा रहा हैजो प्राइवेट सेक्टर की एक बड़ी भर्ती है इसके लिए महिलाओं को ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा करना होगा ऑनलाइन आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक रखी गई है याद रखें इसके लिए केवल महिलाएं ही आवेदन कर सकती है।

घर बैठे सिलाई का काम करना महिलाओं के लिए एक शानदार अवसर है उन्हें दूर-दराज के इलाकों में नौकरी ढूंढने की आवश्यकता नहीं है इस तरह वे अपने घर के कामों को भी संभाल सकती हैं और साथ ही अपनी प्रतिभा का उपयोग कर आर्थिक रूप से स्वावलंबी भी बन सकती हैं।

Silai Yojana Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group (91k+) Join Now


सिलाई योजना भर्ती का आवेदन फॉर्म –  यहां से जमा करें

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status