WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

REET Audio Viral रीट की पूरी भर्ती जीजाजी के अंडर में ऑडियो वायरल हुआ यहां से देखें सच्चाई क्या है

REET Level 1 Level 2  Audio Viral: जब से राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा रीट का आयोजन हुआ है तब से बहुत सारे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिससे यह साबित होता है कि रीट परीक्षा मैं बहुत सारी धांधली हुई है. जिससे बहुत सारे नेताओं तथा सरकारी  कर्मचारियों  की पोल खुलती है.एक शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन 26 सितंबर को राजस्थान में बनाए गए विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर हुआ.  सरकार का दावा है कि REET परीक्षा में करोड़ों रुपए खर्च हुए है.लेकिन इस बीच एक ऑडियो वायरल ऑडियो में सांप बताया गया है की REET Bharti पुरी जीजा जी के अंडर में है.बताया जा रहा है कि यह ऑडियो (डॉक्टर बनय सिंह ) के साले का है. इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है यह आप इस लेख में जान सकते हैं.

REET Level 1 Level 2 Audio Viral

रीट की पूरी भर्ती जीजाजी के अंडर में ऑडियो वायरल हुआ यहां से देखें सच्चाई क्या है

आप सभी को बता दें कि हाल ही में राजस्थान सरकार द्वारा रीट लेवल सेकंड की परीक्षा रद्द कर दी गई.  यह फैसला राजस्थान सरकार द्वारा रीट पेपर लीक को ले कर लिया गया है. राज्य सरकार द्वारा कहा गया है कि रीट लेवल सेकंड का पेपर जल्द ही लिया जाएगा. सोमवार को हुई रेट के संबंध में वार्ता के तहत राजस्थान विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय शिक्षक संघ के प्रांतीय संयुक्त सचिव डॉ रमेश बेरवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत बातचीत की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत संयुक्त सचिव डॉ रमेश बेरवा नेकुछ ऑडियो क्लिप जारी किए हैं.

उन्होंने कहा है कि यह ऑडियो क्लिप राज्य सरकार द्वारा बर्खास्त किए अधिकारी डॉक्टर बनय सिंह के साले की है.उन्होंने कहा कि ऑडियो के तहत डॉक्टर बनय सिंह का शाला बोल रहा है की REET भर्ती जीजा जी के अंडर में है. यह हैरान करने वाला ऑडियो  पब्लिक के सामने उस समय आया जब पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने  रीट लेवल सेकंड की परीक्षा को धांधली के चलते रद्द कर दिया गया था.

व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें-Click Here

रीट भर्ती जीजाजी के अंडर में है वायरल ऑडियो क्लिप में आखिर ऐसा क्या है? 

आप सभी को बता दें कि डॉ रमेश बेरवा ने जो वीडियो क्लिप जारी किए वह 2  ऑडियो  क्लिप है. बताया गया है कि यह ऑडियो क्लिप लगभग 4 मिनट के समय का है. पता इसी के साथ दूसरा REET Audio Viral क्लिप 3 मिनट के लगभग का है. डॉ रमेश बैरवा के तहत बताया गया है कि इस ऑडियो में सांप यह कहा गया है कि डॉक्टर बनय सिंह मुख्यमंत्री के बहुत खास व्यक्ति हैं.जो ऑडियो क्लिप  सामने आए हैं उस ऑडियो में कोई व्यक्ति यह बोल रहा है कि रीट भर्ती पूरी जीजाजी के अंडर में है, पूरा शिक्षा विभाग जीजा जी के पास है,

लेकिन इस ऑडियो क्लिप कि अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह आखिर ऑडियो सच है या झूठ?  अब इस ऑडियो को लेकर बहुत सारे लोग दावा कर रहे हैं कि डॉक्टर बनय सिंह ने बहुत बड़ा घोटाला किया है.

डॉक्टर रमेश बैरवा ने SOG से ऑडियो क्लिप की जांच करने की मांग की है

REET Level 1 Level 2 Audio Viral- आप सभी को बता दें कि राजस्थान विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय शिक्षक संघ (RUCTA) के प्रांतीय संयुक्त सचिव डॉक्टर रमेश बैरवा ने सरकार और एसओजी से यह मांग की है कि साले की दोनों ऑडियो क्लिप की सही तरीके से जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि ऑडियो सुनकर हमें यही लग रहा है कि साला भी उसके भ्रष्टाचार में शामिल था. अगर इसमें दोषी पाए जाते हैं तो सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा है कि रीट में भ्रष्टाचार के लिए अलवर के संदिग्ध लोगों की भी कॉल डिटेल्स के जरिए जांच की जाए.

 रीट लेवल सेकंड रद्द होने के बाद क्या रीट लेवल फर्स्ट भी रद्द होगा?

राजस्थान सरकार द्वारा रीट लेवल सेकंड की परीक्षा रद्द करने के बाद बहुत सारे अभ्यर्थी चिंतित है अर्थात परेशान है. जोकि रीट लेवल फर्स्ट में शामिल हुए थे, इसी के साथ रीट लेवल सेकंड के विद्यार्थी तथा बीजेपी कार्यकर्ता लगातार मांगे उठा रहे हैं उनकी मांग यह है कि रीट लेवल टू और रीट लेवल वन के जब परीक्षा केंद्र एक थे तो धांधली तो दोनों पेपरों में हुई है. मांगी है उठने लगे हैं कि रीट लेवल सेकंड रद्द करने से काम नहीं चलेगा दोनों परीक्षाओं को रद्द करना होगा. रीट लेवल सेकंड को रद्द करने के बाद बहुत सारे छात्र छात्राओं के मन में सरकार के प्रति नाराजगी है. वह राजस्थान सरकार की विपक्ष पार्टी बीजेपी ने इस परीक्षा की सीबीआई जांच करने की मांग की है.

व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें-Click Here

Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now
DMCA.com Protection Status